Monday 3 July 2017

Best Lifestyle Shilpa Shetty Jewellery Collection

भारतीय महिलाओं को गहनों का सबसे ज्यादा शौक होता है, लेकिन कई बार लड़कियां अपने कपड़ों के साथ मैंचिंग ज्वेलरी का सलेक्शन नहीं कर पाती हैं. जिसकी वजह से उनकी खूबसूरत ड्रेस और अच्छा मेकअप भी फीका पड़ जाता है. तो चलिए देखते हैं बॉलीवुड की अदाकारा शिल्पा शेट्टी की कुछ खास ज्वेलरी जो आपकी सिंपल ड्रेस को भी देंगी रॉयल लुक. 




साड़ी के साथ ज्यादा गहने पहनने की जरूरत नहीं होती, क्योंकि इससे आपकी साड़ी की खूबसूरती कहीं छिप जाती है, इसलिए साड़ी के साथ बड़े-बड़े कान के इयररिंग आपके लिए परफेक्ट मैच हो सकता है. 




ऑफ शोल्डर कपड़ों के साथ मैचिंग ज्वेलरी न हो तो आपकी खूबसूरत ड्रेस भी आप पर नहीं फबती, अपनी गोल्डन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ आप कुछ इस तरह का नेकलेस ट्राय कर सकती हैं. 


रेड कलर की प्लेन साड़ी आपको एक अच्छा लुक देती है, इसलिए आप प्लेन साड़ी की साथ इस तरह की कमरबंद पहन कर सेक्सी लुक पा सकते हैं.




जब साड़ी के साथ ज्यादा गहने पहनने का मन न हो तो, तो आप हैवी ईयरकफ भी ट्राय कर सकती हैं, इसके बाद आपको कोई और ज्वेलरी पहनने की जरूरत नहीं होगी. 






अगर आप अपनी साड़ी के साथ एकदम ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं, तो साड़ी के पल्लु को पिनअप करके,  कान में गोल्डन कलर के बड़े झुमके और गले में गोल्डन कलर का हैवी नेकलेस ट्राय कर सकती हैं. 




हैवी वर्क वाली साड़ी अगर आप फॉल पल्लु स्टाइल में पहन रहीं हैं , तो उसके साथ गजरा लगा हुआ जुड़ा और कान में बड़े झुमके पहनकर रॉयल लुक पा सकती हैं




No comments:

Post a Comment

Kauwa Aur Sone Ka Haar - कोआ और सोने का हार

जब एक बार कोयल बच्चों को जन्म दे रही होती है इसलिए वह कोए को बाहर भेज देती है. फिर थोड़ी देर बाद में कोए को अंदर बुलाती है. अंदर आते ही वह ...